Friday, August 6, 2010

Hindi Khabar : पति से तलाक लेंगी ज्वाला गुट्टा, अज़हर से रिश्तों से किया इंकार

Hindi Khabar : पति से तलाक लेंगी ज्वाला गुट्टा, अज़हर से रिश्तों से किया इंकार

नई दिल्‍ली. NNI. 6 अगस्त। पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेसी सांसद मो.अजहरुद्दीन से नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहीं बैडमिंटन खिलाड़ी ज्‍वाला गट्टा ने अपने पति चेतन आनंद से आखिरकार तलाक लेने का फैसला कर लिया है। हालांकि उन्‍होंने इन अफवाहों का पूरी तरह खंडन किया कि वह अजहर से शादी करने जा रही हैं।

पिछले दिनों मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मो.अजहरुद्दीन ने ज्‍वाला गुट्टा को गिफ्ट के तौर पर BMW कार दी थी। अफवाहें थीं कि अजहरुद्दीन अपनी दूसरी पत्‍नी संगीता बिजलानी को तलाक देकर ज्‍वाला से शादी रचाने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अजहरुद्दीन और ज्‍वाला दोनों ने ही ऐसी किसी संभावना से इंकार करते हुए कहा कि वे दोनों अच्‍छे दोस्‍त हैं और शादी की कोई तैयारी नहीं है।

अजहर के तलाक लेने की ख़बरों के बीच ज्‍वाला गुट्टा के तलाक की वजह क्‍या है, इस बारे में महज कयास ही लगाए जा सकते हैं, क्‍योंकि ज्‍वाला कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं हैं। ज्‍वाला ने कहा कि वह तलाक के लिए अर्जी दायर करने जा रही हैं। उन्‍होंने कहा, 'मैं इस वक्‍त अपनी जिंदगी के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हूं। मैं और मेरे परिवार वाले नए घटनाक्रम को लेकर बेहद परेशान हैं। फिलहाल मैं कुछ वक्‍त अकेले बिताना चाहती हूं।'
अजहरुद्दीन से नजदीकियों के बारे में ज्‍वाला ने कहा कि पिछले दिनों उनके बारे में उड़ीं इस तरह की अफवाहों से भी उन्‍हें बेहद दुख पहुंचा है। अजहरुद्दीन ने भी ऐसी खबरें मीडिया में आने के बाद साफ किया था कि उनके और ज्‍वाला के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है और वे दोनों महज दोस्‍त हैं।

2 comments:

  1. हिंदी ब्लाग लेखन के लिए स्वागत और बधाई
    कृपया अन्य ब्लॉगों को भी पढें और अपनी बहुमूल्य टिप्पणियां देनें का कष्ट करें

    ReplyDelete
  2. ब्‍लागजगत पर आपका स्‍वागत है ।

    किसी भी तरह की तकनीकिक जानकारी के लिये अंतरजाल ब्‍लाग के स्‍वामी अंकुर जी, हिन्‍दी टेक ब्‍लाग के मालिक नवीन जी और ई गुरू राजीव जी से संपर्क करें ।

    ब्‍लाग जगत पर संस्‍कृत की कक्ष्‍या चल रही है ।

    आप भी सादर आमंत्रित हैं,
    http://sanskrit-jeevan.blogspot.com/ पर आकर हमारा मार्गदर्शन करें व अपने सुझाव दें, और अगर हमारा प्रयास पसंद आये तो हमारे फालोअर बनकर संस्‍कृत के प्रसार में अपना योगदान दें ।
    धन्‍यवाद

    ReplyDelete