Monday, August 9, 2010

Hindi Khabar : दिल्ली में आठवीं की छात्रा से बलात्कार, 4 महीने का गर्भ ठहरा

दिल्ली में आठवीं की छात्रा से बलात्कार, 4 महीने का गर्भ ठहरा

नई दिल्ली. NNI. 09अगस्त। आठवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ दो युवकों द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। दोनों युवक छात्रा को डरा-धमका कर पिछले तीन महीने से बलात्कार कर रहे थे। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का पता तब चला जब छात्रा के पेट में अचानक दर्द उठा। मेडिकल जांच में उसके पेट में चार माह के गर्भ का खुलासा हुआ है।

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग बसईदारा पुर स्थित एक नर्सिग होम में हंगामा कर रहें है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि एक चौदह साल की लड़की का इस नर्सिग होम में गर्भपात करवाया गया है।

इस बात की जानकारी होने पर रविवार को लड़की के परिवार वाले वहां पहुंच गए थे और उन्होंने जमकर हंगामा किया। और इस बाबत थाने में शिकायत लिखाई। पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच करवाई जिसमें दुष्कर्म और पेट में गर्भ होने की बात सामने आई। इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार दोनों आरोपी अशोक और कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि लड़की की इन युवकों के साथ दोस्ती थी। इसी दौरान उन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस आरोपी युवकों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment