Monday, August 9, 2010

Hindi Khabar : CWG में मजदूरों के भेष में आ सकते हैं आतंकी, दिल्ली पुलिस का अलर्ट

CWG में मजदूरों के भेष में आ सकते हैं आतंकी, दिल्ली पुलिस का अलर्ट

नई दिल्ली. NNI. 9 अगस्त। महाघोटाले के आरोपों में फंसी कॉमनवेल्थ गेम्स आयोजन समिति के लिए दिल्ली पुलिस ने एक और मुश्किल खड़ी कर दी है। दिल्ली पुलिस के ताज़ा फरमान ने स्टेडियम के भीतर चल रहे काम पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक हर रोज आ रहे नए मजदूरों की भीड़ से सुरक्षा को खतरा है। भीड़ के शामिल होकर कोई आतंकवादी या नक्सली भी छिप कर स्टेडियम में दाखिल हो सकता है।

कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने में कुछ ही दिन का वक्त रह गया है। लेकिन काम अधूरे पड़े हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक हर रोज आ रहे नए मजदूरों की भीड़ में कोई आतंकवादी या नक्सली भी छिप कर स्टेडियम में दाखिल हो सकता है। यही वजह है कि पुलिस ने बिना पहचान पत्र के किसी भी मजदूर के स्टेडियम में घुसने पर पाबंदी लगा दी है। हर ठेकेदार के सभी मजदूरों की जांच करना आयोजन समिति को नामुमकिन लग रहा है। ऐसे में सवाल ये खड़ा हो गया है कि अधूरे काम पूरे कैसे होंगे।

दिल्ली पुलिस के दूसरे फरमान ने भी आयोजन समिति के लिए मुश्किल खड़ी कर दी हैं। 23 करोड़ रुपए के खर्च पर लाए गए लाखों गमले स्टेडियम में लगने थे। लेकिन सुरक्षा का हवाला देते हुए पुलिस ने स्टेडियम के भीतर गमले लगाने से मना कर दिया है। नतीजा ये कि स्टेडियमों को खूबसूरत बनाने की योजना भी खटाई में पड़ गई है।

No comments:

Post a Comment